You are currently viewing बल्लेबाज ने जड़ा ऐसा छक्का कि तोड़ लिया अपनी ही गाड़ी का शीशा, देखें Viral Video

बल्लेबाज ने जड़ा ऐसा छक्का कि तोड़ लिया अपनी ही गाड़ी का शीशा, देखें Viral Video

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर मैच खेला जा रहा हो और कुछ किस्से ना बनें, भला ये कैसे हो सकता है। कई बार तो ये किस्से खेल से जुड़े होते हैं तो कई बार कुछ अन्य कारणों से। ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला इंग्लैंड के यॉर्कशायर का है जहां एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान बल्लेबाज ने ऐसा छक्का जड़ा कि अपनी ही गाड़ी का शीशा तोड़ डाला।

इंलिंगवर्थ सेंट मैरी क्रिकेट क्लब का मुकाबला सोवरबाय सेंट पीटर्स क्रिकेट क्लब से चल रहा था। मैच के दौरान जब इलिंगवर्थ क्लब के बल्लेबाज आसिफ अली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने एक शानदार शॉट पर लेग साइड में बेहतरीन छक्का जड़ा। गेंद मैदान के बाहर पार्किंग में खड़ी कार के पिछले शीशे पर गिरी और पूरा शीशा तोड़ डाला। दरअसल, ये गाड़ी बल्लेबाज आसिफ अली की ही थी।

मैदान पर बाकी सभी खिलाड़ियों की हंसी छूट गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अन्य खिलाड़ियों की हंसी साफ सुनाई देती है। बल्लेबाज आसिफ अली भी अफसोस करते हुए पिच पर ही बैठ गए। इलिंगवर्थ क्रिकेट क्लब द्वारा ट्विटर पर इस वाकये का वीडियो भी शेयर किया और साथ ही आसिफ अली की गाड़ी की फोटो भी शेयर की गई।

देखें वायरल वीडियो-

The batsman hit such a shot that he broke the glass of his own car, see Viral Video