सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके इस अभिनेता ने की खुदकुशी, Facebook पर पोस्ट किया Suicide Note

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके इस अभिनेता ने की खुदकुशी, Facebook पर पोस्ट किया Suicide Note

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है। संदीप ने दिवंगत नेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी’ में काम किया था। सुशांत की सुपरहिट फिल्म धोनी में संदीप एक खास रोल में नजर आए थे। संदीप नाहर ने ‘केसरी’ जैसी फिल्मों और कई टीवी सीरियल्स में काम किया था। मुंबई पुलिस ने इस मामले पर कहा है कि नाहर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

संदीप नाहर ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया उससे साफ है कि उन्होंने पत्नी और हालात से तंग आकर‌ खुदकुशी की। उन्होंने फेसबुक पर विस्तार से घटनाक्रम का जिक्र भी किया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के संदीप के निधन के बाद लगातार ट्वीट कर रहे हैं। दरअसल, सुशांत सिंह की मौत के पीछे भी कई बातें सामने आई थीं। ऐसे में अब संदीप ने भी जिन हालातों में सुसाइड किया, वह सवाल खड़े कर रहा है।

पत्नी-सास को मौत के लिए बताया जिम्मेदार
उन्‍होंने अपनी पत्नी-सास को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। उन्‍होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख-दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस किया। बट आज मैं जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्‍त के बाहर है। मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है। मुझे भी जीना था। बट ऐसे जीने का भी कोई क्या, जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो। मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी वीनू शर्मा जिन्होंने न समझा, न समझने की कोशिश की। मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है, उसकी पर्सनालिटी अलग है।

उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया। मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं।’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाहर ने अपनी मौत से शायद तीन घंटे पहले यह वीडियो बनाया था। अधिकारी ने कहा कि वे नाहर की मौत के कारण और उनकी मौत कैसे हुई, यह समझने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।