You are currently viewing ATFI प्रमुख वीरेश शांडिल्य को आतंकियों ने दी जान से मारने की धमकी, मैसेज में लिखा- तेरे मत्थे पर गोली मारूंगा

ATFI प्रमुख वीरेश शांडिल्य को आतंकियों ने दी जान से मारने की धमकी, मैसेज में लिखा- तेरे मत्थे पर गोली मारूंगा

अमृतसर: एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष (ATFI) एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य को पाकिस्तान के दो अलग-अलग नम्बरों से आतंकवादियों ने जान से मारने की धमकी दी और व्हाट्सएप पर वाइस मैसेज भेज कर कहा कि आज से 10 दिन के अंदर धमाका हो रहा है,उसका इन्तजार कर उसमें तू भी मारा जाएगा। इसके बाद एक और वॉइस मैसेज शांडिल्य को प्राप्त हुआ जिसमें आतंकवादी ने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि तेरे मत्थे पर गोली मारूंगा।

जिस आतंकवादी ने शांडिल्य को धमकी दी है, उसने अपने व्हाट्सएप पर प्रोफाइल फोटो 26/11 मास्टरमाइंड हाफिज सईद के साथ लगा रखी है। धमकी देने वाले ने आईएसआई का जिक्र करते हुए कहा कि अभी उन्होंने हमें रोक रखा है, पर जल्द बतायेंगे और जल्द मुजाहिद आएंगे।

शांडिल्य ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए भारतीय दंड सहिंता की धारा 504 और 506 के तहत एफआईआर नंबर 23 दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि दिन-प्रतिदिन खालिस्तानियों और पाकिस्तान आतंकवाद को मुहंतोड़ जवाब देने और लोगों को कट्टरपंथियों के मंसूबों बारे जागरुक करने से परेशान होकर वह अब आतंकवादियों के निशाने पर आ गए हैं जिसके परिणामस्वरूप अब उन्हें जान से मारने की गंभीर धमकियां मिल रही है।

शांडिल्य ने कहा कि उनकी आतंकवाद एवं खालिस्तान के विरुद्ध मुहिम जारी रहेगी और खून के अंतिम कतरे तक वह आतंकवाद के खिलाफ जनांदोलन तैयार करते रहेंगे। उन्होंने इन धमकियों को गीदड़भबकियां करार देते हुए कहा कि वह धमकियों से न कभी डरे थे और न कभी डरेंगे। उन्होंने कहा उनका एक मात्र लक्ष्य है जब भी उनकी और उनके परिवार की जान जाए या बम या गोली से भारत माता की सेवा करते हुए जाए।