You are currently viewing तरनतारन: 2 लोगों को गोली मारकर पैलेस में दाखिल हुए लुटेरे, पुलिस से हुई भिड़ंत में एक की मौत, 4 घायल

तरनतारन: 2 लोगों को गोली मारकर पैलेस में दाखिल हुए लुटेरे, पुलिस से हुई भिड़ंत में एक की मौत, 4 घायल

तरनतारन: पंजाब के तरनतारन में सोमवार सुबह लुटेरों ने गांव ढोटिया निवासी मैकेनिक दिलबाग सिंह को गोलियां मारी और बाद में नौरंगाबाद के पास केमिस्ट सुखराज सिंह को गोली मारकर नकदी छीन ली। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इसके बाद पुलिस ने लुटेरों की पट्टी के माही रिजॉर्ट में घेर लिया। जानकारी के अनुसार पट्टी के माही रिजॉर्ट में किसी का शादी समागम चल रहा था। लुटेरों ने इस शादी समागम को हाईजैक करने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने शादी समागम में शामिल सभी लोगों को सुरक्षित पहले से बाहर निकाल लिया है। 

तरनतारन के एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि पट्टी के माही रिजॉर्ट में छिपे हुए लुटेरों में से पुलिस ने चार लुटेरों को पकड़ लिया है, जबकि एक लुटेरे की पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पांच युवकों का एक ग्रुप बनाकर जिले में लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। जब वह सरहाली की तरफ आए तो पुलिस ने उनका पीछा किया। लुटेरे पट्टी के माही रिजॉर्ट छिप गए और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। 

इस फायरिंग में पुलिस का एक जवान भी जख्मी हो गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इसमें चार लुटेरे जख्मी हो गए। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक लुटेरे की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि लुटेरों से लगभग एक लाख रुपये की नकदी, कुछ हथियार और नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं।