You are currently viewing बंदूक के साथ सेल्फी लेना नवविवाहिता को पड़ा महंगा, गले के आर-पार हो गई गोली

बंदूक के साथ सेल्फी लेना नवविवाहिता को पड़ा महंगा, गले के आर-पार हो गई गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्ताजमालखां में नवविवाहिता की बंदूक के साथ सेल्फी लेते वक़्त गोली लग जाने से मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश, उसके ससुर राजेश, सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर क़त्ल करने का केस दर्ज कराया है जिसकी जांच आरंभ कर दी गई है।

दरअसल, खत्ताजमालखां के रहने वाले आकाश गुप्ता की शादी दो माह पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुई थी। दिन के तक़रीबन दो बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं। परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई।

मामले की जानकारी मिलने के बाद सीओ सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। राधिका के मायके के लोग भी मौके पर पहुंच चुके हैं। इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के खिलाफ दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर हत्या करने का केस दर्ज कराया है। ASP ने कहा है कि पति-पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात कही जा रही है। किन्तु मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच और कार्रवाई की जा रही है।

Taking a selfie with a gun cost the newlyweds expensive, the bullet went through the throat