You are currently viewing Swami Mohan Dass Model School के छात्रों का जोनल मैचों में उत्कृष्ट प्रदर्शन

Swami Mohan Dass Model School के छात्रों का जोनल मैचों में उत्कृष्ट प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल को हाल के जोनल मैचों में अपने छात्रों की उत्कृष्ट उपलब्धियों की घोषणा करने पर गर्व है, जहाँ उन्होंने विभिन्न खेलों में अपनी प्रतिभा, कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया।

हमारे छात्रों ने वुशू में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया – अंडर-17 और 19 (लड़के) वर्ग में अमन पांडे, सागर, युवराज, किरतपाल, केशव बजाज, जोशन, अंश कंगोत्रा, वंश कंगोत्रा, अर्शप्रीत, विनय और लड़कियाँ-रोशनी, अंजलि और राजनंदिनी ने स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीते, बैडमिंटन- किरनजोत, समरजोत, गुरलीन, सिमरन और प्रभनूर सहित बैडमिंटन टीम ने जोनल स्तर पर ओवरऑल दूसरा स्थान प्राप्त किया। क्रिकेट – दिव्यांश ग्रेड – VIIl को राज्य स्तर, हैंडबॉल – ग्रेड-बारहवीं के गुरजोत सिंह ने जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है और राज्य स्तर के लिए चुना गया है। इन छात्रों ने स्कूल का नाम रोशन किया है।

उल्लेखनीय संख्या में पदक अर्जित करना और प्रतिष्ठित राज्य-स्तरीय पदों को हासिल करना, मैदान पर और बाहर दोनों जगह उत्कृष्टता के लिए उनकी खेल भावना और समर्पण के उच्च मानकों का प्रमाण है, जिसे स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल प्रोत्साहित करता है।

प्रिंसिपल श्रीमती जतिंदर कौर मान के नेतृत्व में स्कूल प्रशासन, इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए छात्रों, उनके प्रशिक्षकों और सहयोगी अभिभावकों को बधाई देता है। ये जीत न केवल हमारे संस्थान को गौरवान्वित करती हैं बल्कि टीम वर्क, अनुशासन और लचीलेपन को बढ़ावा देने में खेल के महत्व को भी उजागर करती हैं।

हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि हमारे युवा एथलीट राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर सफलता की नई ऊंचाइयों को स्थापित करते हुए अपनी छाप छोड़ते रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

swami-mohan-dass-model-school-students-performed-brilliantly-in-zonal-matches