You are currently viewing सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, कांग्रेसी और अकाली में हुई जबरदस्त भिड़ंत- जमकर चले पत्थर, गोलियां भी चली

सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, कांग्रेसी और अकाली में हुई जबरदस्त भिड़ंत- जमकर चले पत्थर, गोलियां भी चली

जलालाबाद: शिरोमणि अकाली दल के अध्‍यक्ष सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमले की खबर मिली है। जलालाबाद में अकाली-कांग्रेस सर्मथकों में झड़प के बाद फायरिंग हुई है। घटना के बाद इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है। जानकारी के अनुसार इस हिंसक घटना में सुखरीब बादल की गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया है। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की भी खबर है और दोनों की तरह से पत्थर भी बरसाए गए है।

जानकारी के अनुसार, यह हिंसक घटना उस समय हुई जब नगर कौंसिल चुनाव को लेकर जलालाबाद हलके में शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार नामांकन पत्र भरने जा रहे थे। नामांकन में मौजूद रहने के लिए पहुंचे पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि अकाली वर्करों व कांग्रेसी वर्करों के बीच भिड़ेत हो गई और इसी दौरान कुछ लोगों ने सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस माहौल को शांतकरने के लिए जुटी हुई है। किसी को भी न तो कोर्ट परिसर के भीतर जाने दिया जा रहा है और न ही बाहर आने की दिया जा रहा है।