You are currently viewing सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपए के टैक्स चोरी के आरोप में जारी किया बयान

सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपए के टैक्स चोरी के आरोप में जारी किया बयान

मुंबई: सोनू सूद के घर समेत कई ठिकानों पर आयकर विभाग द्वारा सर्वे किया जा रहा हैं। उनपर आईटी के अधिकारियों ने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। सीबीडीटी ने एक बयान में कहा है कि अभिनेता और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान 20 करोड़ रुपये की कर चोरी से संबंधित साक्ष्य मिले हैं।

सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपये के टैक्स चोरी पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- मैं अपनी क्षमता के मुताबिक मैं भारत के लोगों की भलाई के लिए काम करने का संकल्प ले चुका हूं। मैं इंतजार कर रहा हूं कि मेरे फाउंडेशन में जमा पैसों की आखिरी किश्त तक किसी भी तरह जरूरतमंद लोगों की जान बचा सकूं।’

सोनू आगे लिखते हैं, मैंने कई मौकों पर बड़े-बड़ें ब्रान्ड को मेरी फीस के बदले लोगों की भलाई का काम करने के लिए कहा है। मेरा सफर जारी रहेगा। उन्होंने आखिर में लिखा है कि कर भला, हो भला और अंत भले का भला। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हर बार कहानी बताने की जरूरत नहीं है। समय खुद ब खुद इसे बताएगा।

सोनू सूद ने लिखा- मेरे घर पर आए कुछ मेहमानों (इनकम टैक्स के अधिकारी) के कारण पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था, लेकिन अब मैं लौट आया हूं। कर भला हो भला, अंत भले का भला।

Statement issued on charges of tax evasion of Rs. 20 crore