You are currently viewing OMG: होटल में बेटे के साथ बिताए 8 महीने, 25 लाख का बिल आने पर बाथरूम की खिड़की से हुआ रफूचक्कर

OMG: होटल में बेटे के साथ बिताए 8 महीने, 25 लाख का बिल आने पर बाथरूम की खिड़की से हुआ रफूचक्कर

मुंबई: आपने अक्सर सुना होगा कि कुछ लोग होटल से कुछ चीजें ले आते हैं। इसके लिए बहुत बार वे ट्रोल भी होते हैं। ऐसा ही एक मामला मुंबई से सामने आया है, जिसको जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। मुंबई में एक शख्स पर 25 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना भागने का आरोप लगा है। बिना किराया चुकाए भागने वाला शख्स अपने 12 साल के बेटे के साथ पिछले 8 महीने से होटल में रह रहा था।

जानकारी के अनुसार एक शख्स ने नवी मुंबई के एक होटल में 8 महीने पहले चेक इन किया था। उस पर होटल मैनेजमेंट ने आरोप लगाया है कि वो 25 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना फरार हो गया। शख्स कमरे के बाथरूम की खिड़की से भाग गया। आरोपी का नाम मुरली कामत बताया जा रहा है, जो मूल रूप से अंधेरी का रहने वाला है। उसने होटल में पहचान के लिए अपना पासपोर्ट जमा किया था। वो पिछले 8 महीने से खारघर इलाके के एक होटल में रह रहा था। उसने होटल में दो कमरे बुक किए थे। होटल वालों ने मुरली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मुरली कामत पहली बार पिछले साल 23 नवंबर को होटल में आया था, उसने होटल स्टाफ को बताया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करता है। उसने होटल में दो सुपर डीलक्स रूम बुक किए थे। मुरली ने एक कमरा रहने के लिए जबकि दूसरा काम से जुड़ी मीटिंग के लिए बुक किया था। जब होटल वालों ने उससे किराया मांगा तो उसने 1 महीने में देने की बात कही।

8 महीने तक होटल का किराया नहीं देने पर होटल वालों ने उससे बात करने की कोशिश की। एक दिन जब उसके रूम में होटल के कर्मचारी गए तो उन्होंने देखा कि मुरली अपने बेटे समेत कमरे की खिड़की से फरार हो गया था। आरोपी शख्स ने अपना मोबाइल और लैपटॉप होटल के कमरे में ही छोड़ दिया। इस मामले में होटल की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Spent 8 months with son in hotel, ruffled through bathroom window after getting bill of 25 lakhs