You are currently viewing जालंधर : कपूरथला चौक के पास तेज रफ्तार कार तीन बार पलटी, 30 फीट दूर गिरा स्टेरिंग व गाड़ी के अन्य पुर्जे, एक युवक की मौत- दो गंभीर घायल

जालंधर : कपूरथला चौक के पास तेज रफ्तार कार तीन बार पलटी, 30 फीट दूर गिरा स्टेरिंग व गाड़ी के अन्य पुर्जे, एक युवक की मौत- दो गंभीर घायल

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर के कपूरथला चौक में सोमवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात करीब 1:00 बजे तेज रफ्तार कार चिक-चिक चौक की तरफ से कपूरथला चौक की ओर आ रही थी, तभी अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद कार तीन बार पलटी, जिससे कार में बैठा एक युवक बाहर गिर गया जबकि दो अंदर ही दबे रहे।

हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की पसलियां टूट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के एयर बैग खुले हुए थे, स्टेरिंग टूट कर बाहर गिरा हुआ था और गाड़ी के अन्य पुर्जे 30 फीट दूर गिरे हुए थे। इस हादसे में चौगिट्टी के रहने वाले विक्की रामगढ़िया की मौत हो गई जबकि बस्ती बावा खेल इलाके के रहने वाले गौरव और नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

Speeding car overturned three times near Kapurthala Chowk one young man died two seriously injured