You are currently viewing सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार की कैप्टन अमरिंदर को खुली चुनौती, जिस मर्जी सीट से चुनाव लड़ने आ जाओ, जमानत जब्त करा देंगे

सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार की कैप्टन अमरिंदर को खुली चुनौती, जिस मर्जी सीट से चुनाव लड़ने आ जाओ, जमानत जब्त करा देंगे

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live News) कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अब आर-पार की लड़ाई शुरू हो गई है। सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर लगातार सिद्धू पर हमला कर रहे है। इसी बीच अब सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार पूर्व DGP मुहम्मद मुस्तफा ने भी कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जवाबी हमला बोला है। मुस्तफा ने कैप्टन को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि आगामी चुनावों मेंं कैप्टन जिस मर्जी सीट से लड़ने आ जाएं, उनकी जमानत जब्त करवा देंगे। अगर ऐसा न हुआ तो राजनीति छोड़ देंगे। मुस्तफा ने कहा कि सिद्धू कैप्टन को उनके घर यानी पटियाला में भी हराने को तैयार हैं। अमरिंदर किसी को बलि का बकरा बनाने की बजाय खुद सिद्धू के खिलाफ मैदान में आएं।

मुस्तफा ने अपने बयान की शुरुआत और अंत शायरी से किया है। शुरू में मुस्तफा ने लिखा कि ‘न खंजर उठेगा, न तलवार इनसे, ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं’। अंत में लिखा कि ‘तुम गिराने में लगे थे, तुमने सोचा ही नहीं, मैं गिरा तो मसला बनकर खड़ा हो जाऊंगा’।

आपको बता दें कि सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वे सिद्धू के खिलाफ मजबूत कैंडिडेट उतारेंगे। उन्होंने बार-बार कहा था कि वे सिद्धू को किसी भी कीमत पर नहीं जीतने देंगे। जिसके बाद अब सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार पूर्व DGP मुहम्मद मुस्तफा ने भी कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा लगता है कैप्टन CM की कुर्सी खोने की वजह से मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

Sidhu strategic adviser open challenge to Captain Amarinder whichever seat he wants to contest