You are currently viewing इंतजार खत्म: Sidhu Moosewala का 7वां गाना इस दिन होगा रिलीज़, स्टेफलॉन डॉन लंदन की सड़कों पर कर रहीं प्रमोशन

इंतजार खत्म: Sidhu Moosewala का 7वां गाना इस दिन होगा रिलीज़, स्टेफलॉन डॉन लंदन की सड़कों पर कर रहीं प्रमोशन

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के नए गाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुड न्यूज है। सिंगर का 7वां गाना दो दिन बाद 24 जून को रिलीज होने जा रहा है। मूसेवाला का यह नया गाना ‘डिलेमा’ ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन के साथ है। स्टेफलॉन खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका प्रमोशन कर रही हैं। इतना ही नहीं, वह इसके लिए लंदन की सड़कों पर भी उतर आई हैं। स्टेफलॉन इस गाने में सिद्धू के लिए न्याय की मांग करती भी नजर आएंगी।

स्टेफलॉन डॉन ने गाने की लॉन्चिंग से 48 घंटे पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया और लोगों से लंदन के साउथ हॉल पहुंचने की अपील की। ​​इस अपील को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और हजारों लोग साउथ हॉल पहुंचे। स्टेफलॉन ने गाने को प्रमोट करने के लिए टी-शर्ट छपवाई हैं, जिसमें एक तरफ उनकी तस्वीर छपी है और पीछे सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर छपी है।

गाना कितने मिनट का होगा और इसके बोल क्या होंगे, इस बारे में अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन स्टेफलॉन ने गाने को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो #justiceforsidhumoosewala को प्रमोट कर रही हैं।

 

Sidhu Moosewala’s 7th song will be released on this day