You are currently viewing आंखों में मिर्ची और भूख प्यास के दर्द से आंसू बहा रहे थे 15 नंदी. रात भर 10 शहरों में नाकेबंदी के बाद शिव सेना हिन्द और गौ रक्षा दल ने पकड़ा ट्रक, देखें Video और Photo

आंखों में मिर्ची और भूख प्यास के दर्द से आंसू बहा रहे थे 15 नंदी. रात भर 10 शहरों में नाकेबंदी के बाद शिव सेना हिन्द और गौ रक्षा दल ने पकड़ा ट्रक, देखें Video और Photo

 

नाभा ( अमन बग्गा ) शिव सेना हिन्द और गौ रक्षा दल की टीमों ने संयुक्त तौर पर बड़ी कारवाई करते हुए बीती रात कई शहरों में नाकेबंदी कर कड़ी मेहनत के बाद 15 गौ धन बचाने में सफलता प्राप्त की है।

 

गौ धन को बचाने के लिए शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा और गौ रक्षा दल के अध्यक्ष हनी पात्रा की कई टीमों ने पटियाला नाभा संगरूर बरनाला बठिंडा अम्बाला लुधियाना समेत कई शहरों में गौ धन को बचाने के लिए नाकेबंदी की हुई थी।

 

आखिरकार लंबे सँघर्ष के बाद निशांत शर्मा , हनी पात्रा , अरविंद गौतम ,राहुल मनचंदा, संदीप रामपुरा हनी ने सारी रात जाग कर कड़ी मेहनत के बाद नाभा के नजदीक गौ तस्करों द्वारा कत्ल करने के लिए ले जाया जा रहा गौ धन को बचाने में बड़ी सफलता प्राप्त की !

 

इस मौके गौ धन को बचाने के लिए पंडित काला भड़ी ,अजय गुप्ता ,अनुज गुप्ता समेत दर्जनों शिव सैनिकों ने भी अलग-अलग शहरों में बीती रात नाकाबंदी की!

इस मौके निशांत शर्मा ने और हनी पात्रा ने बताया कि रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए गौ तस्कर फरार हो गए लेकिन गौ भक्तों ने 15 नंदी को बचा लिया है। जिन्हें नाभा की गौ शाला में पहुंचा दिया गया है।

शर्मा व पात्रा ने कहा कि बेहद दुखद भरी व दिल दहला देने वाली बात ये सामने आई है कि गौ तस्करों ने सभी नंदियों को कुछ नजर न आए इस के लिए उन की आंखों में अदरक व मिर्च मिक्स करके डाली हुई थी और दर्द की वजह से सभी नंदी की आंखों में आंसू निकल रहे है। जो कि बेहद दर्दनाक दृश्य है।

उन्होंने कहा कि हम सरकार से मांग करते है कि गौ तस्करी करने वाले दरिंदो के खिलाफ मौत की सजा का कानून बनाया जाए।गौ तस्करी करने वालों को फाँसी की सजा दी जानी चाहिए। इस के लिए हम जल्द से जल्द मुख्यमंत्री केप्टन अमरिंदर सिंह को ज्ञापन देंगे।

 

Video देखें

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1304340569905926&id=100009899866447