You are currently viewing शिव सेना बनी बाबर सेना, तुड़वा डाला कंगना रनौत का ऑफिस, बाला साहेब ठाकरे की सोच और सपनों पर उद्धव सरकार ने चलाया बुलडोजर

शिव सेना बनी बाबर सेना, तुड़वा डाला कंगना रनौत का ऑफिस, बाला साहेब ठाकरे की सोच और सपनों पर उद्धव सरकार ने चलाया बुलडोजर

मुंबई: आज कंगना रनौत के ऑफिस ‘मणिकर्णिका’ पर बीएमसी ने बड़ी कार्रवाई की है। कंगना के ऑफिस को लेकर बीएमसी ने अभिनेत्री को नोटिस भेजा था और उनसे जवाब मांगा था। कंगना के वकील ने इसका जवाब दिया लेकिन उनके जवाब से बीएमसी संतुष्ट नहीं हुई। इसके बाद बीएमसी ने ढाई घंटे के भीतर कंगना के ऑफिस को तोड़-फोड़ दिया।

 

 

बीएमसी ने कंगना के मुंबई आने का इंतजार भी नहीं किया और उनके पहुंचने से पहले ही कार्रवाई शुरू कर दी। यह कदम सोशल मीडिया पर कंगना और उद्धव सरकार के कुछ राजनेताओं के बीच साझा किए गए छिड़ी जुबानी जंग के बाद सामने आया है। यदि कहा जाए कि बाला साहेब ठाकरे की सोच और सपनों पर उद्धव सरकार ने बुलडोजर चला दिया तो गलत नहीं होगा।

 

 

 

बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर जबरदस्‍त तोड़फोड़ की है। करीब 2 घंटे तक कंगना के दफ्तर के बाहर और अंदर हथौड़ों और जेसीबी आवाज गूंजती रही। बीएमसी के कर्मचारी कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ कर अब बाहर निकल चुके हैं।

 

 

बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर लोग कंगना के समर्थन में उतर आए हैं और उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोल रहे है। एक यूजर ने महाराष्ट्र बोलते हुए लिखा कि एक महिला का आफिस तोड़कर उद्धव सरकार ने मराठा सम्मान की अद्भुत मिसाल पेश की है। एक यूजर ने शिवसेना की तुलना बाबर सेना से की है।

 

 

बॉम्बे HC ने कंगना के दफ्तर तोड़ने पर लगाई रोक
हाईकोर्ट ने इस मामले में बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा दिया है। यानी अब आगे ऐसी कोई कार्रवाई नहीं होगी। कंगना रनौत ने उनके बंगले में ‘अवैध निर्माण’ संबंधी मुंबई नगर निकाय के नोटिस को चुनौती के लिए बुधवार को बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था और ढहाए जाने की प्रक्रिया पर रोक लगाए जाने का अनुरोध किया था।

 

 

100% आयुर्वेदिक इस प्रोडक्ट से 2 महीने में कम हुआ 15 kg भार – देखें Video

✅ No Side Effects
♦️भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा ◆ Certified ◆

? Slim हो चुकी लड़की की मोटेपन की तस्वीरें देखकर चोंक जाएंगे आप