You are currently viewing शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्मों से जुड़ा है मामला

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्मों से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने के मामले में शिकंजा कसता नजर आ रहा है। अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और फिर कुछ ऐप्स पर उसे दिखाने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। अब क्राइ ब्रांच ने काफी घंटों तक पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि फरवरी 2021 में मुंबई में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था।

क्राइम ब्रांच ने आगे बताया है कि राज कुंद्रा को अब गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। हालांकि अभी भी जांच जारी है।

पहले भी विवादों में घिर चुके हैं कुंद्रा
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों में घिरे हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि इस मामले से उसका कुछ भी लेना-देना नहीं है। कुंद्रा ने कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया है, उसे उन्होंने छोड़ दी है।

Shilpa Shetty’s husband Raj Kundra arrested by Crime Branch, case related to pornographic films