You are currently viewing शर्मनाक: मां को अपने ही बेटे ने जिंदा जलाया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप
Due to rape of 20 people, the miserable woman herself set fire, saying - no one will do my rep

शर्मनाक: मां को अपने ही बेटे ने जिंदा जलाया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मंगलवार को एक बेटे ने नशा करने से मना करने पर अपनी मां को जिंदा जला दिया, जिससे इस घटना मां की मौत हो गई। शर्मसार कर देने वाली घटना में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के नंदिनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ननकठ्ठी गांव में मधुलता वर्मा (48) को जलाकर मारने के आरोप में पुलिस ने बेटे सूर्यकांत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सोमवार को जानकारी मिली थी कि ननकठ्ठी गांव में मधुलता वर्मा आग से झुलस गई है तथा उसे दुर्ग के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस दल को जिला अस्पताल भेजा गया तथा मामले की जानकारी ली गई। बाद में मधुलता वर्मा का कार्यपालिका मजिस्ट्रेट से मृत्यु पूर्व बयान लिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मधुलता वर्मा ने अपने बयान में कहा है कि उसका बेटा सूर्यकांत वर्मा नशा करने का आदि है, जब उसने कल सूर्यकांत को नशा करने से मना किया तब उसने उस पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि मधुलता के बयान के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, वहीं आज तड़के मधुलता की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सूर्यकांत को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है।

Shameful: Mother burnt alive by her own son, you will be stunned to know the reason