सचिन तेंदुलकर और बाहुबली फिल्म की अभिनेत्री रम्या कृष्णा हुए ठगी के शिकार, इस शातिर शख्स ने ऐसे लगाया चूना

सचिन तेंदुलकर और बाहुबली फिल्म की अभिनेत्री रम्या कृष्णा हुए ठगी के शिकार, इस शातिर शख्स ने ऐसे लगाया चूना

 

 

 

[Skin Specialist – Dr. Bharat]

क्लिक करें 👉- http://glowingface.in

नई दिल्लीः क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और बाहुबली फिल्म की अभिनेत्री रम्या कृष्णा समेत कई बड़े-बड़े लोग ठगी के शिकार हुए है। दरअसल हैदराबाद के एक रियल एस्टेट व्यापारी ने तेंदुलकर को ही चुना लगा दिया। सुधीर रेड्डी नामक एक बिजिनेस मैन ने आरोप लगाया कि उनके जीजाजी कोटा रेड्डी जो कि हैदराबाद का बहुत बड़ा रियल एस्टेट व्यापारी है, अपने बेटे आदित्या के नाम से ‘श्री आदित्या होम्स प्राइवेट लिमिटेड’ नामक कंपनी खोलकर कई बड़े बड़े सितारों को ठगा है।

 

 

 

सुधीर का आरोप है कि बड़े-बड़े सितारों को बड़ा आलीशान घर बनाने के लिए अच्छी जमीन दिलाने के लिए तालाब की दलदल जमीन को बेच रहा है, जबकि तालाब की जमीन सरकार की होती है। कोटा रेड्डी ने लेक व्यू के साथ आलीशान घर बनाने के लिए सपना दिखाकर हैदराबाद से 40 किमी दूर रंगारेड्डी जिले के महेश्वरम मंडल स्थित रवीर्याल झील की जमीन को ही बेच दिया है, जो जमीन दलदल होती है, घर बनाने लायक नहीं होती है, सरकार भी यहां घर बनाने की इजाजत नहीं देगी।

 

 

 

यहां की जमीन को कोटा रेड्डी कब्जा करके बड़े बड़े लोगों को बेच दे रहा है। सचिन तेंदुलकर को ठगा गया, मगर यह बात सचिन को ही नहीं पता। सचिन ने छह एकड़ जमीन खरीदी है, जो सचिन की पत्नी अंजली के नामपर रजिस्ट्रेशन किया गया है। सुधीर रेड्डी का कहना है कि कोटा रेड्डी ने इसी तरह सचिन के सिवा बाहुबली फिल्म की अभिनेत्री रम्या कृष्णा और दक्षिण की प्रमुख अभिनेत्री नयनतारा को भी एक-एक एकड़ जमीन बेची है।

 

 

दरअसल सुधीर रेड्डी ‘श्री आदित्या होम्स प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी में एक डायरेक्टर रूप में काम करता था, जिस कंपनी में कोटा रेड्डी मैनेजिंग डायरेक्टर है, इसी दौरान सुधीर रेड्डी को यह पता चला कि कोटा रेड्डी ने कई बिल्डरों को भी ठगा है। सुधीर रेड्डी ने कोटा रेड्डी के खिलाफ जुबिली हिल्स पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज कराया है।

 

 

😳 मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video