श्री राम मंदिर निर्माण के लिए रुद्रसेना संगठन ने दिया 1.25 लाख रुपए का योगदान

श्री राम मंदिर निर्माण के लिए रुद्रसेना संगठन ने दिया 1.25 लाख रुपए का योगदान

-संघ पदाधिकारियों और श्री राम मंदिर निर्माण कमेटी को सौंपा गया समर्पण राशि का चेक

-मोहित शर्मा ने योगदान का श्रेय पूरी टीम को दिया, जताया आभार

-दयाल वर्मा ने राम मंदिर निर्माण की खुशी में सभी को बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की

जालंधर: रुद्रसेना संगठन रजि, जालंधर द्वारा श्री राम जन्मभूमि निर्माण के लिए 1.25 लाख रुपये का योगदान दिया गया। समर्पण राशि का चेक श्री राम मंदिर निर्माण कमेटी और संघ पदाधिकारियों को सौंपा गया। रुद्रसेना के चेयरमैन दयाल वर्मा ने कहा कि श्री राम मंदिर का निर्माण पूरे देशवासियों के लिए खुशी देने वाला है और इस सभी को इस खुशी में बढ़ चढ़कर शामिल होना चाहिए। वहीं, वाइस चैयरमैन मोहित शर्मा ने कहा कि रुद्रसेना की पूरी टीम ने मिलकर श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग किया है और इस कार्य में रुद्रसेना द्वारा बच्चों, बज़ुर्गों, महिलाओं और समाज के हर वर्ग ने सहयोग किया है। उन्होंने इस नेक काम के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

रुद्रसेना के अध्यक्ष दिनेश ने कहा कि हम भाग्यशाली है कि हमे भगवान राम के मंदिर में सहयोग करने का अवसर प्राप्त हो रहा है और आने वाली पीढ़ियों के लिए यह सम्मान और प्रेरणादायक होगा। कार्यक्रम में उपस्थित राष्ट्रीय स्यवं सेवक संघ विजय गुलाटी ने रुद्रसेना के इस प्रयास की तारीफ की और संगठन को आगे भी सामाजिक कार्यो के लिए शुभकामनाएं दी।

डॉक्टर सतीश शर्मा ने कहा कि रुद्रसेना युवाओ का संगठन जो दिन रात गौ सेवा के लिए तत्पर है और इनके किए गए कार्य युवाओं को सामाजिक और धार्मिक कार्यों के लिए प्रेरित कर रहे है। आने वाले समय मे यही युवाशक्ति देश और धर्म के कार्यो के लिए अग्रणी रहेंगे।

इस मौके पर विजय गुलाटी, डॉक्टर सतीश शर्मा, अतुल बजाज, धर्म जागरण से मुरली मनोहर वाधवा, हरजिंदर बडिंग, राघव सहगल, मोहित शर्मा रुद्रसेना संगठन के प्रमुख दयाल वर्मा, दिनेश कुमार, आशीष गौतम, लक्की बेदी, गौरव क्वात्रा, मनोज दुग्गल, अजय सहगल, एडवोकेट विकास भारद्वाज, प्रतीक वाधवा, राहुल मुरगयी उपस्थित थे।