You are currently viewing जालंधर में दिनदहाड़े लूट, घर में घुसकर परिवार को बंदूक की नोक पर बनाया बंधक- सोने के गहने लेकर फरार

जालंधर में दिनदहाड़े लूट, घर में घुसकर परिवार को बंदूक की नोक पर बनाया बंधक- सोने के गहने लेकर फरार

जालंधरः शहर में आए दिन होने वाली वारदातों से शहरवासी डरे हुए है। गोलीबारी, डकैती, हत्या जैसी घटनाएं दिन प्रतिदिन आम होती जा रही है। बुधवार को उस समय सनसनी फैली गई जब खुर्ला किंगरा के कुक्की टाब में स्थित एक मकान में पूरे परिवार को बंधक बनाकर 3 लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी देते हुए पीड़ित श्रीमती शारदा पत्नी स्वर्गीय महिंदर पाल ने बताया कि वह कमरे में अकेली बैठी हुई थी और पूरा परिवार पिछले कमरे में था और कोठी का गेट बाहर से खुला हुआ था। तभी एक्टिवा पर सवार होकर 3 युवक उनके घर में घुसे और उन्हें कहा कि वह अवतार नगर से आए हैं और शादी के सिलसिले में आपको मिठाई का डिब्बा देना है।

शारदा ने अपने बेटे अनिल जोकि वाटर सप्लाई विभाग में कार्यरत है को आवाज लगाई। अनिल कुमार जैसे ही कमरे में आया तो तीनों लुटेरों ने रिवाल्वर के दम पर सभी को बंधक बना लिया। जिसके बाद लुटेरों ने दो सोने की चूड़ियां, दो बालियां, नाक का कोका व एक रिंग छीनी और फरार हो गए। परिवार ने इस घटना के बाद थाना डिवीजन 7 में शिकायत दे दी है। सूचना मिलने के बाद खुद थाना प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Robbery in broad daylight in Jalandhar, entered the house and took the family hostage at gunpoint – absconding with gold ornaments