You are currently viewing लुधियाना में दिनदहाड़े पीवीसी कारोबारी के घर में घुसे लुटेरे, पत्नी को बाथरूम में बंधक बना लाखों की नगदी और गहने लूटे

लुधियाना में दिनदहाड़े पीवीसी कारोबारी के घर में घुसे लुटेरे, पत्नी को बाथरूम में बंधक बना लाखों की नगदी और गहने लूटे

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) जिले में लूटपाट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो रहे है। इसी कड़ी में सिटी के माडल टाउन की इंदिरा कालोनी इलाके में दो लुटेरों ने पीवीसी कारोबारी के मकान को निशाना बनाया और लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए है। 

थाना माडल टाउन पुलिस ने इंदिरा नगर निवासी अश्विनी कुमार की शिकायत पर दो अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में पीवीसी कारोबारी अश्वनी कुमार ने बताया कि उसकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है और बेटा अमेरिका में रहता है। उसकी पत्नी घर में अकेली रहती है। दोपहर को उनका नौकर दुकान पर कोई सामान लेने के लिए गया था तभी दो लुटेरे घर में घुसे और उसकी पत्नी को बाथरूम में बंद बना लिया।

इसके बाद दोनों आरोपियों ने अलमारियों के ताले तोड़ कर उसमें पड़ी ढाई लाख रुपये की नगदी, दो सोने के कड़े, सोने की चेन, डायमंड का सेट, सोने का लोकेट, सोने के 5 जोड़े टापस, सोने की एक सेट व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए। पत्नी ने किसी तरह बाथरूम का दूसरा दरवाजा खोला और बाहर आकर शोर मचाया। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Robbers entered the house of PVC businessman took his wife hostage in the bathroom and looted lakhs of cash and jewelry