You are currently viewing जालंधर में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर

जालंधर में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर काला बकरा के पास हुए एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं, जिनका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और वाहनों को भी कब्जे में ले लिया है। मृतकों की पहचान अनूप सिंह, सुरेंद्र कौर पत्नी अनूप सिंह और अनूप की 5 साल की भतीजी अर्शिया के रूप में हुई है। घायलों की पहचान प्रभजोत कौर, अजूनी कौर और माहिक कौर निवासी डिफेंस कॉलोनी जालंधर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार जालंधर की डिफेंस कॉलोनी का रहने वाला एक परिवार किसी काम से अपने रिश्तेदार के घर टांडा गया था। रविवार देर रात करीब 1:30 बजे घर लौटते वक्त किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं ताकि टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान हो सके।

road accident in jalandhar death of three people of same family