You are currently viewing रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने फर्श पर सिर पटक-पटक की पत्नी की हत्या, खून से लथपथ शव के पास 2 घंटे बैठा रहा

रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने फर्श पर सिर पटक-पटक की पत्नी की हत्या, खून से लथपथ शव के पास 2 घंटे बैठा रहा

मोहाली। मोहाली में चंडीगढ़ पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने मामूली विवाद के बाद अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी अपनी पत्नी के सिर को तब तक फर्श पर पटकता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। आरोपी हत्या करने के बाद दरवाजा बंद करके लाश के पास बैठ गया। करीब 2 घंटे बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार किया। मृतक की पहचान 60 वर्षीय कुलदीप कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर करतार सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दोनों मोहाली के फेज-11 मेंं रहते थे और उनके दो लड़के हैं। बड़ा बेटा ऑस्ट्रेलिया में है जबकि छोटा बेटा एसएसपी ऑफिस, मोहाली में तैनात है। सुबह जब छोटा बेटा ऑफिस चला गया तो करतार व उसकी पत्नी कुलदीप कौर के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि करतार सिंह ने अपनी पत्नी का सिर फर्श पर पटक- पटक कर उसका कत्ल कर दिया। पूरे कमरे में फर्श पर खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Retired sub inspector murder her wife by slamming her head on the floor