You are currently viewing रिटायर्ड फौजी ने खत्म कर दिया भाई का परिवार, 5 सदस्यों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट; अधजले शव बरामद

रिटायर्ड फौजी ने खत्म कर दिया भाई का परिवार, 5 सदस्यों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट; अधजले शव बरामद

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला से इस वक्त दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक रिटायर्ड फौजी ने अपने ही भाई के पूरे परिवार को खत्म कर दिया। खबर है कि रिटायर्ड फौजी ने तेजधार हथियार से हमला कर भाई समेत 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी। यह घटना रविवार रात को नारायणगढ़ थाना के गांव रतौर की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मरने वालों में आरोपी की मां सरोपी देवी (65), उसका भाई हरीश कुमार (35), भाई की पत्नी सोनिया (32) और उनके 2 बच्चे बेटी यशिका (7) व 6 माह का बेटा मयंक शामिल है। आरोपी ने सभी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, आरोपी रिटायर्ड फौजी भूषण कुमार ने वारदात को अंजाम देने के बाद रात को ही शवों को जलाने का भी प्रयास किया।

वारदात का कारण दोनों भाइयों के बीच जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। इस मामले की सूचना मिलने के बाद अंबाला एसपी सुरेंद्र कुमार ने रात को ही करीब 3 बजे घटनास्थल का दौरा किया था। उन्होंने अधजले शवों को अंबाला कैंट अस्पताल पहुंचाया। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

 

Retired soldier killed his brother’s family, brutally killed 5 members; half-burnt bodies recovered