You are currently viewing टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रही महिला से हैवानियत, दो लोगों ने बनाया हवस का शिकार- अस्पताल में मौत

टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रही महिला से हैवानियत, दो लोगों ने बनाया हवस का शिकार- अस्पताल में मौत

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल से दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने आई युवती के साथ दो लोगों ने बलात्कार किया जिसके बाद हरियाणा के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कहा है कि उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई है।

शिकायत के मुताबिक 25 साल की युवती 10 अप्रैल को एक ग्रुप के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए आई थी। 26 अप्रैल को उसे कोरोना के लक्षणों के साथ झज्जर जिल के एक अस्पाल में भर्ती कराया गया था जहां 30 अप्रैल को उसकी मौत हो गई, बहादुरगड़ पुलिस के विजय कुमार कहते हैं कि युवती के पिता ने दो लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है।

शिकायत का हवाला देते हुए, कुमार ने कहा कि किसानों के विरोध का समर्थन करने के लिए आए एक समूह के दो लोगों ने उसका बलात्कार किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने फोन पर अपने पिता को यह घटना सुनाई।

Rape of a woman going to join the farmers’ movement