You are currently viewing चंडीगढ़ में सामने आया दुष्कर्म का मामला, होटल में ले जाकर पंजाब के बिजनेसमैन ने किया रेप- तलाश में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ में सामने आया दुष्कर्म का मामला, होटल में ले जाकर पंजाब के बिजनेसमैन ने किया रेप- तलाश में जुटी पुलिस

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां सेक्टर 10 स्थित होटल माउंटव्यू में पंजाब के एक बिजनेसमैन ने युवती के साथ दुष्कर्म किया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

दरअसल, नौकरी दिलवाने का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने की शिकायत पुलिस ने दर्ज की है। यूटी पुलिस ने आरोपी दपिंदर सिंह की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक की पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती और बिजनेसमैन की पहले भी कई बार होटल माउंटव्यू में मुलाकात हो चुकी है। दोनों की मुलाकात की हर बार एंट्री रजिस्टर में दर्ज भी है। पिछले दिनों उसने युवती के साथ गलत हरकत कर डाली। फिलहाल, सेक्टर-3 थाना पुलिस मामले की पड़ताल करने के साथ आरोपित की तलाश में लगी हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल माउंट व्यू से कॉल कर युवती ने पुलिस को सूचना दी थी। युवती ने अपने बयान में बताया कि दपिंदर सिंह के पंजाब में स्कूल चलते हैं। उससे नौकरी को लेकर बातचीत हुई थी। इसके बाद उसने होटल माउंटव्यू में इसी सिलसिले में उसे बुला लिया था। दपिंदर ने मौका पाकर उसके साथ जबरन गलत काम किया। इसके बाद उसने पुलिस को कॉल करके सूचना दी।

फिलहाल आरोपी दपिंदर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसके मोबाइल नेटवर्क को ट्रेस करने में जुटी हुई है। मामले की सूचना चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से पंजाब पुलिस को भी दे दी गई थी।