You are currently viewing पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ी, ऑफिस में छापेमारी के दौरान मिली ये आपत्तिजनक चीजें

पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ी, ऑफिस में छापेमारी के दौरान मिली ये आपत्तिजनक चीजें

मुंबई: सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापेमारी की। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफिस में लगे कुछ कम्प्यूटर्स की हार्ड डिस्क को जब्त किया और सर्वर को सीज कर दिया। पुलिस को छापेमारी के दौरान पॉर्न वीडियोज भी मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

शिल्पा शेट्टी भी हैं कंपनी की डायरेक्टर
राज कुंद्रा की कंपनी विआन इंडस्ट्रीज का रजिस्ट्रेशन के तौर पर हुई थी। विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में कुल 10 एक्टिव डायरेक्टर हैं, जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी नाम है।

उमेश कामत भी था राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर
सबसे चौंकाने वाली बात है कि उमेश कामत भी विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में डायरेक्टर था। कंपनी की डिटेल के मुताबिक जब उमेश कामत पर इस साल फरवरी में मामला दर्ज हुआ, तब उसे कंपनी के‌ डायरेक्टर पद से रिजाइन दिलाकर अलग किया गया। बता दें कि उमेश कामत ब्रिटेन की केनरिन प्रोडक्शन हाउस का भारत में रिप्रजेन्टेटिव था, जिसके जरिए अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म्स पर पॉर्न वीडियोज अपलोड किए जाते थे।

19 जुलाई को हुई थी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी

19 जुलाई को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था। रात 9 बजे राज कुंद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच के भायकला दफ्तर पहुंचे। करीब 2 घंटे तक पूछताछ चली और इसके बाद रात 11 बजे राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद सुबह 4 बजे मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां से सुबह सवा 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले जाया गया।

Raj Kundra’s troubles increased in the pornography case, these objectionable things found during the raid in the office