You are currently viewing जालंधर में चल रही शादी में पुलिस की छापेमारी से मचा बवाल, जमकर हुई धक्का-मुक्की- पुलिस पर रिश्वत मांगने का आरोप

जालंधर में चल रही शादी में पुलिस की छापेमारी से मचा बवाल, जमकर हुई धक्का-मुक्की- पुलिस पर रिश्वत मांगने का आरोप

जालंधर: प्रताप बाग ने नजदीक स्थित एक पैलेस में चल रही शादी में उस समय हड़कंप मच गया जब कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर थाना 3 की पुलिस ने यहां छापेमारी कर दी। पुलिस को सूचना मिली थी कि शादी में 30 से ज्यादा लोग शामिल है, सूचना मिलने पर थाना 3 के प्रभारी मुकेश कुमार ने टीम के साथ वहां पर रेड कर दी। नए नियमों के अनुसार शादी समारोह में केवल 20 लोग शामिल हो सकते हैं।

इस दौरान पुलिस और लोगों में जमकर धक्का-मुक्की भी हुई। इतना ही नहीं महिला को धक्का मारने और रिश्वत मांगने के आरोप भी लगे। गुस्साएं लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

लोगों का कहना है कि आम लोगों की शादी रुकवाने के लिए पुलिस आ जाती है जबकि अमीरों की तरफ जाता नहीं कोई। वहीं महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मियों ने बिना महिला पुलिस को साथ लाए महिलाओं को भी खींच कर ले जाने का प्रयास किया।

उधर, थाना तीन के प्रभारी मुकेश कुमार ने आरोपों को निराधार बताया और कहा कि समारोह में 50 से ज्यादा लोग थे। इसकी सारी वीडियोग्राफी करवाई गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही थी।

Raid by police in Jalandhar wedding