You are currently viewing पंजाब का युवक फतेहाबाद में सवा किलो अफीम के साथ गिरफ्तार, बोला- लालच में करने लगा ऐसा काम

पंजाब का युवक फतेहाबाद में सवा किलो अफीम के साथ गिरफ्तार, बोला- लालच में करने लगा ऐसा काम

हिसार: फतेहाबाद जिले के टोहाना में क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) ने गश्त के दौरान एक युवक को सवा किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान पंजाब में संगरूर जिले के गांव बलरां के जगतार (40) के रूप में हुई है। कल रात पकड़ा गया यह युवक पंजाब से लाकर हरियाणा के विभिन्न इलाकों में नशा सप्लाई करता है। युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वैसे तो वह खेती करता है लेकिन पैसे कमाने के लालच में आकर यह नशा सप्लाई का काम भी शुरू कर दिया।

गुरुवार को इसे पुलिस ने कोर्ट में पेश करके आगे की जांच-पड़ताल आरंभ कर दी है। पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात गांव साधांवास से सिधानी रोड पर एसआई प्रवीण कुमार के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ फतेहाबाद की टीम गश्त कर रही थी। उसी दौरान मोटरसाइकल पर सवार यह युवक पुलिस को देखकर वापस मुड़ने लगा तो पुलिस ने तुरंत धर-दबोचा। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 1 किलो 260 ग्राम अफीम बरामद हुई है।

टोहाना के डीएसपी बीरम सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पकड़ी गई अफीम की कीमत लाखों में बताई गई है। उसने नशा खरीदकर लाने और बेचने के ठिकानों का खुलासा किया है।

Punjab’s youth arrested in Fatehabad with 125 kg of opium, said – Greed to do such a thing