You are currently viewing पंजाब के समूह मिनिस्टीरियल स्टाफ ने किया 5 दिन की हड़ताल का ऐलान, कैप्टन सरकार पर धोखा देने का आरोप

पंजाब के समूह मिनिस्टीरियल स्टाफ ने किया 5 दिन की हड़ताल का ऐलान, कैप्टन सरकार पर धोखा देने का आरोप

अमृतसर: पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विसेज यूनियन ने छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं करने के विरोध में 23 जून से पांच दिन की हड़ताल पर जाने का एलान किया है।

यूनियन के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनजिंदर सिंह ने सोमवार को बताया कि पंजाब सरकार ने छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट को लागू करने का समय 31 अगस्त तक बढ़ा दिया है जिसके विरोध में राज्य के सभी मिनिस्टीरियल कर्मचारियों ने पांच दिनों की हड़ताल करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार कर्मचारियों और पेंशनर्ज के साथ लगातार धोखा कर ही है।

सिंह ने कहा कि पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विसिज़ यूनियन उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा लंबे समय से की जा रही हड़ताल का समर्थन करती है और सात जून को बने नये जिले मलेरकोटला में भी की जाने वाली रोष रैली में शामिल होगी। संगठन द्वारा आठ जून को रोष प्रदर्शन किया जाएगा और 15 से 18 जून तक गेट रैलियां कर कर्मचारियों को सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों प्रति लोगों जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 23 जून से की जाने वाली पांच दिवसीय हड़ताल दौरान केवल कोविड-19 से संबंधित कार्य ही निपटाये जाएंगे।

Punjab’s Group Ministerial Staff announces 5-day strike, accuses Captain Sarkar of cheating