You are currently viewing 7 महीने पहले अमेरिका गए पंजाबी नौजवान की मौत, सड़क हादसे ने छीन लिया मां-बाप का जवान बेटा

7 महीने पहले अमेरिका गए पंजाबी नौजवान की मौत, सड़क हादसे ने छीन लिया मां-बाप का जवान बेटा

गुरदासपुर: अमेरिका से एक दुखद खबर सामने आई है। गुरदासपुर जिले के गांव नवां शाला के युवक लवप्रीत सिंह (26) पुत्र हरजीत सिंह की पिछले दिनों अमेरिका में सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। मृतक करीब 7 साल पहले अमेरिकी शहर कैलिफोर्निया गया था।

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले वह मैच्योरिटी के दस्तावेज लेने के लिए अमेरिका के एक शहर में गया था। जब वह एलए एयरपोर्ट पर उतरे तो उन्होंने अपने दोस्त सुनील कोटाल निवासी चावा और विशाल सलारिया निवासी भैणी केन को फोन किया, जिसके बाद तीनों कार में कैलिफोर्निया आ रहे थे। जब वह एलए गए पास के पहाड़ी इलाके में पहुंचते ही कार का संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार डिवाइडर से टकराकर गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे में लवप्रीत सिंह को काफी चोटें आईं। जबकि सुनील कुमार के पैर में चोट आई और विशाल सलारिया बाल-बाल बच गए। जब विशाल सलारिया को होश आया तो उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर एंबुलेंस बुलाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे युवक को बाहर निकाला। हादसे में लवप्रीत सिंह को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

इस हादसे की खबर मिलते ही लवप्रीत सिंह के गांव में शोक की लहर फैल गई। मृतक के परिवार ने भारत सरकार के विदेश मंत्रालय से मांग की कि उनके बेटे का शव जल्द घर लाया जाए ताकि वे लवप्रीत सिंह का अंतिम संस्कार कर सकें।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Punjabi youth who went to America 7 months ago dies, road accident snatches away young son from parents