You are currently viewing पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया काबू

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया काबू

लुधियाना: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने लुधियाना जिले के रायकोट में तैनात माल पटवारी जसप्रीत सिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त राजस्व अधिकारी को मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई लाइन पर ग्रीन सिटी, रायकोट के निवासी गुरसेवक सिंह द्वारा दायर शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त पटवारी ने अपने निजी सहायक लाडी के माध्यम से जमीन का इंतकाल करवाने के लिए 5000 रुपये की अवैध राशि वसूली है।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि जांच के दौरान शिकायत में लगाए गए आरोप सही पाए गए क्योंकि मौखिक साक्ष्य और घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग से 5000 रुपये की रिश्वत लेने का आरोप साबित हुआ। जांच रिपोर्ट के आधार पर उक्त पटवारी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के लुधियाना रेंज पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पटवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

 

Punjab Vigilance Bureau takes big action, Patwari arrested while taking bribe of 5 thousand rupees