पंजाब: छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग को बनाता रहा हवस का शिकार, जानें कैसे खुली इस दरिंदगी की पोल

पंजाब: छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग को बनाता रहा हवस का शिकार, जानें कैसे खुली इस दरिंदगी की पोल

तरनतारन: पंजाब के तरनतारन में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा यह कहकर कि वह उसके छोटे भाई को जान से मार देगा। आरोपी की पहचान गुरविंदर सिंह के रूप में हुई। इस संबंध में वैरोंवाल की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह सरकारी स्कूल से दसवीं की पढ़ाई कर चुकी है। उसकी दोस्ती गांव के युवक गुरविंदर सिंह से हो गई। वह फोन पर गुरविंदर सिंह से बातचीत करने लगी। इसके बाद आरोपित ने उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकियां देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। चार अप्रैल की रात को आरोपित ने उसे ब्लैकमेल करते हुए तुरंत घर से बाहर बुला लिया।

पीड़िता ने बताया कि उसे दो किलोमीटर दूर गांव छज्जलवड्डी की ओर जबरदस्ती ले जाया जा रहा था कि अचानक परिजनों का फोन आ गया। इसके चलते आरोपी गुरविंदर सिंह पीड़िता को अकेली छोड़कर वापस घर लौट आया। घर आकर लड़की ने परिवार को जानकारी दी। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने पीड़िता के बयान दर्ज करके मेडिकल करवाया। इसके बाद गुरविंदर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया।