You are currently viewing पंजाब: घर से भगाकर ले गया था आरोपी, डिलीवरी के बाद हालत बिगड़ी, नाबालिग की मौत

पंजाब: घर से भगाकर ले गया था आरोपी, डिलीवरी के बाद हालत बिगड़ी, नाबालिग की मौत

लुधियाना: लुधियाना में लगभग एक साल पहले एक युवक ने अपने रिश्तेदार नाबालिग किशोरी को घर से भगा लिया और उसे बिहार में रखा। किशोरी गर्भवती हो गई, और युवक उसे लेकर लुधियाना वापस आ रहा था। अचानक सोनीपत के पास किशोरी की हालत बिगड़ गई, और उसे सिविल अस्पताल सोनीपत में भर्ती कराया गया, जहां उसने बेटे को जन्म दिया। लेकिन उसकी हालत गंभीर हो गई, और अस्पताल में इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई।

मृतक किशोरी के भाई ने बताया कि आरोपी बिक्रम ने उनकी बहन को 13 सितंबर को बहला-फुसला कर ले जाया था, तब किशोरी की उम्र 12 साल थी। आरोपी बिक्रम, किशोरी के बड़े जीजा विक्की का भाई है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि बिक्रम ने उनकी बेटी को गर्भवती कर दिया। 30 अगस्त को बिक्रम ने किशोरी को ट्रेन से लुधियाना ला रहा था। सोनीपत के पास उसकी बेटी को पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल सोनीपत में भर्ती कराया गया। वहां किशोरी की सामान्य डिलीवरी हुई और उसने बेटे को जन्म दिया।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, बिक्रम अपने नवजात बच्चे के साथ 1 सितंबर को लुधियाना में अपनी बहन के पास गया। लेकिन किशोरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई, और उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में थाना सदर की पुलिस ने बिक्रम के खिलाफ धारा 363A, 366, 376, 304 आईपीसी 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Punjab: The accused had kidnapped her from her home, condition deteriorated after delivery, minor died