You are currently viewing पंजाब पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ एक्शन, 17 लाख से अधिक की संपत्ति जब्त; घर के बाहर लगाया नोटिस

पंजाब पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ एक्शन, 17 लाख से अधिक की संपत्ति जब्त; घर के बाहर लगाया नोटिस

मोगा: पंजाब में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में मोगा जिले में पुलिस ने एक नशा तस्कर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसकी संपत्ति सील कर दी है। गांव लंडे के नशा तस्कर को तीन साल पहले गिरफ्तार किया गया था। जेल से बाहर आने के बाद थाना समालसर की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसकी 17.55 लाख रुपये की संपत्ति जब्त कर ली और उसके घर के बाहर नोटिस चिपका दिया।

थाना समालसर के जांच अधिकारी एएसआई दलबीर सिंह ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। मोगा जिले के गांव लंडे का रहने वाला नशा तस्कर दर्शन सिंह पिछले तीन साल से एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार था। उन्होंने बताया कि नशा तस्कर कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

थाना समालसर की पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए उसकी 17.55 लाख रुपये की संपत्ति जब्त कर ली गई है। आज उसकी संपत्ति पर नोटिस लगाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा।

Punjab Police takes action against drug smugglers confiscates property worth more than 17 lakhs; notice put outside the house