You are currently viewing पंजाब पुलिस ने बरामद की सीमा पार से आई 6 किलो हेरोइन, बैग फेंककर तस्कर फरार, अवैध हथियार और 6 मोबाइल मिले

पंजाब पुलिस ने बरामद की सीमा पार से आई 6 किलो हेरोइन, बैग फेंककर तस्कर फरार, अवैध हथियार और 6 मोबाइल मिले

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने सीमा पार से चलने वाले ड्रग्स और हथियारों के नेटवर्क को एक बड़ा झटका देते हुए 6 किलो हेरोइन, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। राज्य विशेष अभियान सेल (एसएसओसी) अमृतसर ने गुरदासपुर जिले के गांव जाफरपुर में छापेमारी कर यह कार्रवाई की। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने एक्स पर इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। छापेमारी के दौरान आरोपी इकबाल सिंह अपना बैग फेंककर फरार हो गया।

आरोपी के बैग से 6 किलोग्राम हेरोइन, .30 बोर के 67 जिंदा कारतूस, 2 मैगजीन और 6 मोबाइल फोन (एक टूटा हुआ आईफोन और एक जियो डोंगल सहित) बरामद किया है। पुलिस ने इकबाल सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

डीजीपी गौरव यादव ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि पंजाब पुलिस नशे के खिलाफ लड़ाई में लगातार सक्रिय है। उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसे तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती रहेगी और राज्य को नशामुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

punjab-police-recovered-6-kg-heroin-coming-from-across-the-border-smuggler-escaped-by-throwing-the-bag-illegal-weapons-and-6-mobiles-were-found