You are currently viewing बड़ी सफलता: पंजाब पुलिस ने लॉरेंस व गौरव पटियाल गैंग के 4 गुर्गे दबोचे, हथियार बरामद; बदमाशों के इस प्लॉन पर फेरा पानी

बड़ी सफलता: पंजाब पुलिस ने लॉरेंस व गौरव पटियाल गैंग के 4 गुर्गे दबोचे, हथियार बरामद; बदमाशों के इस प्लॉन पर फेरा पानी

मोगा: पंजाब पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर लक्की पटियाल और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 6 अवैध हथियार बरामद किए हैं।

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी मोगा में एक व्यापारी से जबरन वसूली की योजना बना रहे थे। डीजीपी के अनुसार, पकड़े गए आरोपी दो अलग-अलग गैंग से जुड़े हुए हैं और इस मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई हैं।

पुलिस जांच में सामने आया है कि इनमें से एक आरोपी सीधे लक्की पटियाल के संपर्क में था, जबकि दूसरा आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मनप्रीत उर्फ मनी से जुड़ा हुआ था। पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हथियार कहां से आए थे।

इसी बीच, जालंधर सीआईए स्टाफ ने रविवार को तरनतारन, होशियारपुर और जालंधर से तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 32 बोर की 5 अवैध पिस्तौल, 12 जिंदा कारतूस, 30 बोर की एक पिस्तौल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, ये आरोपी बंबीहा गैंग से जुड़े हुए हैं।

पंजाब में गैंगस्टर गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं। पुलिस लगातार इन गतिविधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। हाल ही में पंजाब पुलिस ने कई गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से हथियार बरामद किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

punjab-police-arrested-4-henchmen-of-lawrence-and-gaurav-patial-gan