You are currently viewing पंजाब: प्यार में बाधा बन रही बुआ की भतीजे ने की हत्या, मृतका के बहु से थे नौजवान के प्रेम संबंध; दोनों गिरफ्तार

पंजाब: प्यार में बाधा बन रही बुआ की भतीजे ने की हत्या, मृतका के बहु से थे नौजवान के प्रेम संबंध; दोनों गिरफ्तार

मोगा: मोगा के गांव खोसा रणधीरपुर में हाल ही में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। दरअसल, मृतक महिला की बहू और भतीजे के बीच अवैध संबंध था। अवैध संबंध को छुपाने के लिए महिंदर कौर के भतीजे और बहू ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बहू और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि 5 अगस्त को गांव खोसा रणधीरपुर में रहने वाली 65 वर्षीय महिला महिंदर कौर का शव उसके घर में ही बरामद हुआ था। मृतका के गले और शरीर पर तेजधार हथियारों से वार किए गए थे। जिस समय यह वारदात हुई, उससे पहले सुबह करीब 11 बजे उसका पति गांव में ही किसी काम से गया था। करीब 1 घंटे बाद दोपहर बारह बजे मृतका का पति घर लौटा तो महिंदर कौर मृत मिली थी।

इस मामले में मोगा पुलिस ने शक के आधार पर मृतका की बहू मनदीप कौर और भतीजे सतनाम सिंह को दो दिन पहले शक के आधार पर हिरासत में लिया था। दोनों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने हत्या किया जाना स्वीकार किया।

एसपी बाल कृष्ण ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी कि, गांव खोसा रणधीर की रहने वाली महिला महिंदर कौर का 5 अगस्त को कल्त कर दिया गया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतका महिंदर कौर की बहू मनदीप कौर और भतीजे सतनाम सिंह को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि महिंदर कौर का बेटा और हत्यारोपी मनदीप कौर का पति दुबई में रहता है। मनदीप कौर गांव में ही रहती है।

एसपी ने बताया कि मनदीप कौर के सतनाम सिंह के साथ नाजायज संबंध थे। मृतका इसका विरोध करती थी। इसलिए दोनों ने बुजुर्ग महिला को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और पांच अगस्त को उस समय तेजधार हथियारों से वारदात को अंजाम दिया, जब बुजुर्ग महिला का पति गांव में किसी काम से गया था। बुजुर्ग घर पर अकेली थी, इसी का हत्यारोपियों ने फायदा उठाया।

 

Punjab: Nephew kills aunt who was a hindrance in their love, young man was in love with deceased’s daughter-in-law; both arrested