You are currently viewing Immigration Experts ने किया The Voice of Visa Consultants संस्था का गठन, JP Singh बने प्रधान, बोले: जल्द करवायेंगे इमिग्रेशन कारोबार में आ रही समस्याओं का हल, फर्जी ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ लेंगे सख़्त एक्शन

Immigration Experts ने किया The Voice of Visa Consultants संस्था का गठन, JP Singh बने प्रधान, बोले: जल्द करवायेंगे इमिग्रेशन कारोबार में आ रही समस्याओं का हल, फर्जी ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ लेंगे सख़्त एक्शन

अमृतसर( अमन बग्गा ) पंजाब में इमिग्रेशन का कारोबार करने वालों को आ रही समस्याओं के समाधान के लिए अमृतसर के एक होटल में पंजाब के इमिग्रेशन कंपनियों के मालिकों की एक विशेष बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में पंजाब भर से कई नामी इमिग्रेशन एक्सपर्ट्स ने पहुंच कर आपसी सहमति से नई संस्था The Voice of Visa Consultants का गठन किया।

इस मौके प्रधान समेत अन्य पदों के चुनाव के लिए वोटिंग की गई। जिस में पंजाब के जाने माने नाम Immigration Expert, साथ ही पत्रकारिता जगत के वरिष्ठ पत्रकार JP Singh को The Voice of Visa Consultants का पहला President चुना गया।

इस के इलावा नवदीप सिंह को वाइस प्रधान, संदीप सिंह सेक्रेटरी जसवंत सिंह को चेयरमैन, हरिंदर सिंह को कैशियर की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

इस अवसर पर इमिग्रेशन कंपनियों के मालिकों ने कहा कि संस्था को आगे बढ़ाने के लिए और इमिग्रेशन कम्पनी की समस्याओं के निपटारे के लिए एक काबिल सूझवान अनुभवी निडर और सब को साथ लेकर चलने वाले व एकजुट रखने वाले व्यतित्त्व की जरूरत हैं इसी लिए सभी ने जेपी सिंह के पक्ष में वोटिंग करके उन्हें प्रधान पद की कमान सौंपी हैं।

इस अवसर पर जेपी सिंह ने प्रधान बनाने पर सभी का आभार जताया, उन्होंने कहा कि जल्द ही इमिग्रेशन कंपनियों को आ रही समस्याओं के निपटारे के लिए सरकार के साथ बैठक की जाएगी। इस के इलावा जिला स्तर पर भी प्रशासन से बातचीत की जाएगी। उन्होंने कहा कि इमिग्रेशन के कारोबार को बदनाम करने वाले फर्जी ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करवाई जाएगी।

Punjab Immigration Experts formed The Voice of Visa Consultants organization, JP Singh became the President