You are currently viewing पंजाब: ढाबे में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश, मालिक समेत आपत्तिजनक हालत में प्रेमी जोड़ा काबू- लड़कियां सप्लाई करने वाली महिला की तलाश जारी

पंजाब: ढाबे में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश, मालिक समेत आपत्तिजनक हालत में प्रेमी जोड़ा काबू- लड़कियां सप्लाई करने वाली महिला की तलाश जारी

गुरदसापुरः गुरदासपुर के एक ढाबे में चल रहे देह व्‍यापार से जुड़े केस में पुलिस ने रेड मारी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। ढाबे के मालिक को पुलिस ने गनमैन दे रखा था। डीएसपी दीनानगर ने पुलिस पार्टी के साथ ढाबे पर रेड मारी। पिछले लंबे समय से ढाबे में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर एक प्रेमी जोड़े समेत होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है और लड़की सप्लाई करने वाली एक महिला अभी फरार है।

दीनानगर के थाना प्रभारी कुलविंदर सिंह ने बताया कि यहां के डीएसपी को सूचना मिली थी कि दीनानगर के बस अड्डा के नजदीक छिंदा ढाबा में देह व्‍यापार का धंधा चलता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से एक लड़के और एक लड़की को आपत्‍त‍िजनक हालत में अरेस्‍ट किया गया।

 

 

मौके पर होटल मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है। होटल में लड़कियां सप्लाई करने वाली एक महिला अभी फ़रार है। फिलहाल पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज करते हुए आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है और फरार महिला की तलाश शुरू कर दी है।