IT कंपनी में काम कर चुका ‘साइको किलर’ चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब तक कर चुका हैं 20 हत्याएं- जानें इसके पीछे की पूरी कहानी

IT कंपनी में काम कर चुका ‘साइको किलर’ चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब तक कर चुका हैं 20 हत्याएं- जानें इसके पीछे की पूरी कहानी


पटनाः बिहार की राजधानी पटना पुलिस ने एक जघन्य हत्यारे को दबोचा है, बताया जाता है कि वो अबतक करीब 20 हत्याएं करने चुका है और उसके काम के तरीके की वजह से उसे साइको किलर कहा जाता है उसका नाम अविनाश श्रीवास्तव उर्फ अमित है।

 

 

साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है उससे पूछताछ की जा रही है उसने खाजेकलां थाना क्षेत्र में भी हत्या व लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें उसकी तलाश की जा रही थी। खबर मिलने पर उसे रक्सौल से गिरफ्तार किया गया है बताते हैं कि वो नेपाल भागने की तैयारी में था जिससे पहले ही उसे दबोच लिया गया।

 

 

जानकारी के अनुसार, अविनाश श्रीवास्तव फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है, अविनाश ने दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया से एमसीए किया था उसके बाद उसने दिल्ली की एक नामी आईटी कंपनी में बहुत अच्छी सेलरी पर जॉब भी की, बाद में हाजीपुर में उसके पिता ललन श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसके बाद अविनाश की दुनिया ही बदल गई और वो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए वह दोषियों को खोजने लगा और उनका पता लगाने के बाद एक एक कर उसने बेहद निर्ममता से उनसे बगला लिया। बताते हैं कि उसकी हत्या करने का तरीका ऐसा था कि लोग उसे साइको किलर के नाम से जानने लगे।