You are currently viewing PRTC, PUNBUS और पंजाब रोडवेज के कर्मचारियों ने किया हड़ताल खत्म करने का ऐलान, सरकार को दिया 2 हफ्ते का समय

PRTC, PUNBUS और पंजाब रोडवेज के कर्मचारियों ने किया हड़ताल खत्म करने का ऐलान, सरकार को दिया 2 हफ्ते का समय

चंडीगढ़: पंजाब के सरकारी ट्रांसपोर्ट क्षेत्र के कर्मचारियों ने 29 सितंबर तक अपनी हड़ताल खत्म करने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि पनबस और पीआरटीसी के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से हड़ताल कर रहे थे। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कैप्टन संदीप संधू से मुलाकात के बाद कार्यकर्ताओं ने दो हफ्ते की हड़ताल खत्म करने की घोषणा की और सिसवां फार्म हाउस के पास चल रहे धरने को खत्म करने का भी फैसला किया।

यूनियन के प्रधान रमेश सिंह ने कहा कि, संधू ने भरोसा दिया है कि अगले महीने से सारे ठेका और आउटसोर्स कर्मचारियों के वेतन में 30 फीसदी की बढ़ोतरी की जाएगी और हर साल 5 फीसदी बढ़ोतरी होगी। कर्मचारियों को पक्का करने की मांग पर संदीप संधू ने एक हफ्ते का समय मांगा है, जिस पर मुख्यमंत्री के साथ वह बातचीत करेंगे। उन्होंने सरकार द्वारा 800 बसें सरकारी क्षेत्र में खरीदने का भी भरोसा दिया है। रमेश सिंह ने कहा कि, उन्होंने पक्का करने की मांग पर सरकार को दो हफ्ते का समय दिया है और अगर इस दौरान मांग पर काम नहीं हुआ तो वह दोबारा हड़ताल पर जा सकते हैं।

PRTC, PUNBUS and Punjab Roadways employees announced to end the strike, gave 2 weeks time to the government