You are currently viewing प्लाट दिखाने के बहाने प्रापर्टी डीलर ने तलाकशुदा महिला को कार में बिठाया, सुनसान जगह पर ले जाकर बनाया हवस का शिकार

प्लाट दिखाने के बहाने प्रापर्टी डीलर ने तलाकशुदा महिला को कार में बिठाया, सुनसान जगह पर ले जाकर बनाया हवस का शिकार

लुधियाना। महंगे दाम पर प्लाट बिकवाने का झांसा देकर प्रापर्टी डीलर ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में लुधियाना पुलिस ने आरोपी प्रापर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2003 में हुई थी और 2015 में उसका तलाक हो गया था। वह एक किराये के मकान पर रहती थी और ब्यूटी पार्लर का काम करती है। महिला ने बताया कि इंडियन एनक्लेव थरीके रोड लुधियाना में उसका एक प्लाट है, जिसे वह बेचना चाहती थी। उसने प्लाट बेचने के लिए प्रापर्टी डीलर अवतार सिंह से संपर्क किया। प्रापर्टी डीलर अवतार सिंह ने महिला को झांसा दिया कि वह उसका प्लाट अच्छे दाम पर बेचकर एक सस्ते दाम पर प्लाट लेकर देगा।

प्रापर्टी डीलर ने 6 सितंबर को महिला को प्लाट दिखाने काे कहा और बहाने से गाड़ी में बिठाकर गांव संवेदी कलां में अपनी जमीन में बने मोटर वाले कमरे पर ले गया। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया पीड़िता की शिकायत पर अवतार निवासी गांव क्यारी कलां के खिलाफ थाना सिधवांबेट में मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

property dealer misdeed with divorced woman in ludhiana