You are currently viewing अमृतसर : पिता की मौत से मानसिक तौर पर परेशान निजी इंस्टीट्यूट के टीचर ने घर में फंदा लगा दी जान

अमृतसर : पिता की मौत से मानसिक तौर पर परेशान निजी इंस्टीट्यूट के टीचर ने घर में फंदा लगा दी जान

अमृतसर (PLN-Punjab Live News) अमृतसर की हुसैनपुरा की मसीत वाली गली में रहने वाले एक निजी इंस्टीट्यूट के टीचर में घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक काफी समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था, जिसके चलते उसने अपने घर में पंखे से पंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान जितेंद्र सलवान के रूप में हुई है।

पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी अंजना ने बताया कि उनके पति एक निजी इंस्टीट्यूट में बतौर टीचर काम करते हैं। अंजना ने बताया कि 2 साल पहले उनके उनके ससुर रविंद्र काफी बीमार हो गए थे। इसी साल अप्रैल के महीने में उसके पिता की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद जितेंद्र मानसिक तौर पर परेशान रहने लगे थे। जिसके चलते शनिवार करीब 9:00 बजे उन्होंने खुद को कमरे में बंद करके पंखे के साथ फंदा लगा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

private institute teacher hanged himself in the house in Amritsar