You are currently viewing प्रिंस कुन्ले ने डेट के लिए पूरा रेस्टोरेंट ही ले लिया था किराए पर, दो साल बाद GF को पता चली सच्चाई

प्रिंस कुन्ले ने डेट के लिए पूरा रेस्टोरेंट ही ले लिया था किराए पर, दो साल बाद GF को पता चली सच्चाई

नई दिल्लीः नाइजीरिया में करीब 16 साल पहले प्रिंस कुन्ले ने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ डेट के लिए पूरा रेस्टोरेंट ही किराए पर ले लिया था। इसका खुलासा खुद उन्होंने किया। 16 साल पहले अमेरिका की न्यूयॉर्क सिटी बिजनेस के सिलसिले में पहुंचे थे। इस दौरान उनकी एक महिला से मुलाकात हुई थी जो अपने मॉडलिंग कॉल का इंतजार कर रही थी। कुन्ले इस महिला से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी बिजनेस मीटिंग को दरकिनार करते हुए इस महिला से बात करने को प्राथमिकता दी।

 

 

केशा नाम की इस महिला से बातचीत के बाद दोनों ने एक रेस्टोरेंट में डेट पर जाने का फैसला किया। वे इस महिला के साथ अपनी पहली ही डेट को काफी ज्यादा खास बनाना चाहते थे इसलिए उन्होंने पूरे रेस्टोरेंट को ही अपनी डेट के लिए किराए पर ले लिया था। उन्होंने कहा, रेस्टोरेंट वालों ने मुझसे कहा कि आपके इसमें काफी ज्यादा पैसे लगने वाले हैं लेकिन मैंने उन्हें कहा कि मुझे इसकी परवाह नहीं। मेरे लिए बस फ्लोर पर गुलाब के फूलों की पत्तियां बिछा देना और सजावट को काफी रोमैंटिक अंदाज में रखना। यूं तो ये एक डेट थी लेकिन मैं इसे इतने खास अंदाज में कराना चाहता था कि ये एक प्रपोजल लगे।

 

केशा को एहसास नहीं था कि वे जिन्हें डेट कर रही हैं वे एक प्रिंस हैं। डेटिंग के दो सालों बाद उन्हें इस बात का पता चला जब उन्होंने कुन्ले की मां से मुलाकात की थी और उनकी मां ने नाइजीरिया के प्रिंस के बारे में काफी कुछ शेयर किया था। केशा पूरी तरह से हैरान रह गई थीं दोनों ने साल 2006 में न्यूयॉर्क में ही शादी रचाई थी।