You are currently viewing पंजाब में प्रवासी मजदूर की हैवानियत, रेप करने में असफल होने पर तलाकशुदा महिला को उतार दिया मौत के घाट

पंजाब में प्रवासी मजदूर की हैवानियत, रेप करने में असफल होने पर तलाकशुदा महिला को उतार दिया मौत के घाट

मोगा: मोगा में एक प्रवासी श्रमिक द्वारा एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया। प्रवासी ने किराए के मकान में अपनी 4 वर्षीय बेटी के साथ रहने वाली 24 वर्षीय तलाकशुदा महिला को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। महिला ने इसका विरोध किया। घिनौना काम करने में असफल होने पर प्रवासी मजदूर ने चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए मृतक की मां ने बताया कि उसकी बेटी का छह महीने पहले तलाक हो गया था। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी मोगा में एक सैलून में काम कर रही थी। वह अपनी 4 साल की बेटी के साथ यहां किराए के मकान में रहती थी। मृतका की मां ने कहा कि वह कल ही मोगा उनसे मिलने आई थी। जब वह आज सुबह लगभग 4:00 बजे बाथरूम में गई, तो मकान में रहने वाले एक प्रवासी मजदूर ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

मृतक की मां ने बताया कि जब उसने अपनी बेटी को चिल्लाते हुए सुना, तो वह अपने दरवाजे तक भाग कर पहुंची, लेकिन दरवाजे को आरोपी ने अंदर से बंद कर दिया। मृतक की मां ने कहा कि उसने दरवाजे की एक छोटी सी जगह से देखा कि प्रवासी उसका गला घोंट रहा था और देखते ही देखते उसने चाकू से उस पर वार कर दिया। मां ने बताया कि उसने अपनी बेटी को मारते हुए देखा लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण वह कुछ नहीं कर सकी। पुलिस फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।