You are currently viewing लुधियाना में पुलिस की रेड नाकाम, जुआ खेलने के शक में की थी छापेमारी; स्थानीय लोगों से हुई झड़प- खाली हाथ लौटना पड़ा

लुधियाना में पुलिस की रेड नाकाम, जुआ खेलने के शक में की थी छापेमारी; स्थानीय लोगों से हुई झड़प- खाली हाथ लौटना पड़ा

लुधियाना: लुधियाना में दड्डा सट्टा और जुआ खेलने के खिलाफ चल रही कार्रवाई के बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। देर रात चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 क्षेत्र में सीआईए-3 की टीम द्वारा की गई एक छापेमारी के दौरान पुलिस कर्मचारियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि इस इलाके में एक बिल्डिंग में जुआ खेला जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची। हालांकि, पुलिस के पहुंचते ही मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस कर्मचारियों का विरोध करना शुरू कर दिया। आरोप है कि कुछ लोगों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ अभद्रता की और उनके साथ हाथापाई भी की।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस कर्मचारी कुछ लोगों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, पुलिस इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं कर पाई है।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को शक था कि इस इलाके में एक कैसिनो चल रहा है। इसी वजह से सीआईए-3 की टीम को यहां छापेमारी के लिए भेजा गया था। लेकिन, पुलिस की इस कार्रवाई का स्थानीय लोगों ने विरोध किया और पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

इस पूरे मामले में पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने भी अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। पुलिस के इस असफल प्रयास ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। क्या पुलिस के पास पर्याप्त जानकारी नहीं थी? क्या पुलिस बल अपर्याप्त था? इन सवालों के जवाब अभी तक नहीं मिल पाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Police raid in Ludhiana failed, raid was conducted on suspicion of gambling; clash with locals – had to return empty handed