You are currently viewing पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर की कोरोना से बचाव के लिए जनता से अपील, कोविड सावधानियों और प्रोटोकाल का पालना करने को कहा

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर की कोरोना से बचाव के लिए जनता से अपील, कोविड सावधानियों और प्रोटोकाल का पालना करने को कहा

जालंधर: पुलिस कमिश्नर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज लोगों को अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ अपनी कीमती जानें बचाने के लिए कोविड सावधानियों और प्रोटोकाल की पालना करने की अपील की है। आज जारी एक बयान में पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कोविड के मामलों में हुई बढ़ोतरी के कारण लोगों को वायरस से बचाव के लिए पूरी सावधानी रखनी चाहिए। उन्होनें कहा कि इस समय लोगों को कोविड 19 महामारी को फैलने की रोकने के लिए संयम का प्रयोग करना चाहिए। श्री भुल्लर ने कहा कि पुलिस की तरफ से जरूरी कोविड प्रोटोकाल को लागू करने के लिए अपना फ़र्ज़ निभाया जायेगा ,परन्तु लोगों को कोरोना ख़िलाफ़ जंग जीतने के लिए स्वैइच्छित तौर पर नियमों की पालना करनी चाहिए।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कोविड 19 को और फैलने से रोकने के लिए लोगों को अग्रणी भूमिका निभानी चाहिए ,मास्क पहनना और जनतक स्थानों पर सामाजिक दूरी की पालना करनी चाहिए। उन्होनें कहा कि जालंधर वासियों ने पहले ही कोरोना वायरस का सफलतापूर्वक मुकाबला किया है और अब जब वायरस का ख़तरा एक बार फिर बढ़ रहा है तो लोगों की भूमिका भी कई गुणा बढ़ गई है। श्री भुल्लर ने कहा कि लोगों को कोविड 19 को और फैलने से रोकने के लिए प्रशासन की मदद करनी चाहिए जिससे राज्य को इस के कहर से बचाया जा सके।

पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से जारी किये गए नये दिशा- निरदेशों के अनुसार जालंधर कमिश्नरेट पुलिस नई चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री की तरफ से जारी आदेशों को लोगों के हित में पूरी तरह लागू किया जायेगा। श्री भुल्लर ने कहा कि जिले के लोगों की सेवा करने और उन की कीमती जानें को बचाने के लिए पुलिस की तरफ से कोई भी कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।