You are currently viewing Paytm लाया ऐसा धमाकेदार Offer जिसे जान खुश हो जाएंगे आप, सिर्फ 10 रुपए खर्च कर उठा सकते हैं फायदा

Paytm लाया ऐसा धमाकेदार Offer जिसे जान खुश हो जाएंगे आप, सिर्फ 10 रुपए खर्च कर उठा सकते हैं फायदा

नई दिल्ली: शेयर बाजार में इन दिनों चमक नजर आ रही है। लोग पैसा तो लगाना चाहते हैं लेकिन कम जानकारी की वजह से कुछ कर नहीं पाते हैं। लेकिन अब आपको इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है। हाल ही में Paytm ने एक नई सेवा शुरू की है। इसकी मदद से बेहद कम कमीशन देकर आप भी स्टॉक्स खरीद सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक डिजिटल पेमेंट ऐप Paytm ने हाल ही में Paytm Money सेवा की शुरुआत की है। इसके तहत Futures and Options (एफ एंड ओ) ट्रेडिंग को सभी के लिए खोल दिया है। इसका उद्देश्य एक महत्वपूर्ण धन प्रबंधन उत्पाद के रूप में एफ एंड ओ ट्रेडिंग के साथ जनता को सशक्त बनाना है। कंपनी का कहना है कि इससे आम लोगों को भी शेयर बाजार में निवेश करने का मौका मिलेगा।

मात्र 10 रुपये की कमीशन में होगा काम
कंपनी ने दावा किया है कि वह फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस ट्रेडिंग के लिए 10 रुपये में सबसे कम और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ब्रोकरेज की सुविधा यूजर्स को दे रही है। कंपनी ने डिलीवरी के लिए शून्य और इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए प्रति ट्रांजैक्शन ट्रेडिंग फीस केवल 10 रुपये रखी है, जो कि काफी कम है। पेटीएम मनी द्वारा लिया जाने वाला यह शुल्क ग्राहकों को अन्य प्लेटफॉर्म्स की तुलना में काफी कम पड़ेगा।

छोटे शहरों और गांवों में रहने वालों को होगा फायदा
प्राप्त जानकारी के मुताबिक देश में ज्यादातर लोग Paytm का इस्तेमाल करते हैं। अब ऐसे लोगों को शेयर बाजार में निवेश करने के लिए किसी ब्रोकर या एजेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी। यूजर्स सीधे Paytm मनी की मदद से विभिन्न स्टॉक्स में निवेश कर सकते हैं।