You are currently viewing पंजाब में सामने आई खौफनाक वारदात: पति ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर कंबल में लपेटकर किया दिल दहला देने वाला काम

पंजाब में सामने आई खौफनाक वारदात: पति ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर कंबल में लपेटकर किया दिल दहला देने वाला काम

नवांशहर: पंजाब में एक असिस्टेंट मैनेजर ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा फिर कंबल में लपेट कर उसे आग लगा दी। दिल दहला देने वाला ये मामला नवांशहर स्थित बंगा में सामने आया है। पुलिस ने आरोपी अनिल विश्वकर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। जीइंफ्रा में असिस्टेंट जनरल मैनेजर बलविंदर सिंह के बयानों के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की।

बलविंदर सिंह ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि अनिल विश्वकर्मा को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था इसलिए उसने यह खौफनाक कदम उठाया। उन्होंने बताया कि 23 फरवरी को रात साढ़े आठ बजे अनिल अपने तीनों बच्चों के साथ कार में सवार होकर महालों कैंप में खाना खाने के लिए आया। जब उसकी पत्नी के बारे में पूछा गया तो उसने कोई तसल्लीबख्श जबाब नहींं दिया। इसकी जानकारी उसने कैंप के हेड सुशील कुमार को दी। इसके बाद वह सुशील कुमार के साथ काम वाली जगह पर आ गए। वहां पर अनिल कुमार काम कर रहा था।

जब बलविंदर सिंह ने सख्ती से पूछा तो अनिल कुमार ने कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है व घर के कमरे में उसके शव को कंबल में लपेट कर उसे आग लगा दी है। उसने कहा कि उसकी पत्नी का कैरेक्टर सही नहींं था व मेरठ में ही किसी के साथ अवैध संबंध थे। वह उसकी अनुपस्थिति में उसके घर आया जाया करता था। इस बात की जानकारी उसकी पत्नी ने 23 फरवरी को शाम 6 बजे दी। इसके बाद उसने कपड़े से अपनी पत्नी का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने शव को कंबल में लपेट कर आग लगा दी।