You are currently viewing हनी ट्रैप : फेसबुक पर हुई पाकिस्तानी युवती से दोस्ती, प्रेमजाल में फंसकर WhatsApp पर भेजने लगा देेश की खुफिया जानकारी

हनी ट्रैप : फेसबुक पर हुई पाकिस्तानी युवती से दोस्ती, प्रेमजाल में फंसकर WhatsApp पर भेजने लगा देेश की खुफिया जानकारी

लुधियाना। हनी ट्रैप में फंसकर पाकिस्तानी लड़की को संवेदनशील जानकारी देने के मामले मेंं पुलिस ने लुधियाना के गांव ऊंची दोदी निवासी जसविंदर सिंह के खिलाफ केेस दर्ज किया है। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने जसविंदर पर यह केस 56 एपीओ के विंग कमांडर बीके बिश्नोई की शिकायत पर दर्ज किया है।

विंग कमांडर बीके बिश्नोई ने मेल के द्वारा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित जसविंदर अपने वाट्सएप नंबर से पाकिस्तानी युवती को खुफिया जानकारी भेजता है।जसविंदर किसी फैक्ट्री में काम करता है। फेसबुक पर उसकी पकिस्तानी युवती के साथ दोस्ती हो गई थी। दोनों फेसबुक के मैसेंजर पर एक-दूसरे पर बात करने लगे और बाद में वाट्सएप पर चेटिंग करने लगे। पुलिस को शक है कि उक्त युवती पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करती है। हालांंकि इसके बारे में अधिकारियों ने पुष्टि नहीं की है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता, आफिशियल सीक्रेट एक्ट तथा अन्य गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

pakistani girl honey traps youth and gets secret information through whatsapp